बिरनी: सुइयाडीह में झारखंड प्रदेश विश्वकर्मा समाज की प्रखंड स्तरीय बैठक संपन्न

0

Last Updated on June 18, 2024 by Gopi Krishna Verma

बिरनी। प्रखंड क्षेत्र के पेशम पंचायत के ग्राम सुइयाडीह में मंगलवार को झारखंड प्रदेश विश्वकर्मा समाज की प्रखंड कमिटी की एक बैठक का आयोजन किया गया।

जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा के द्वारा किया गया। इस बीच बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश महासचिव देवनाथ राणा एवं गिरिडीह जिला सचिव रामकिशुन विश्वकर्मा एवं प्रखंड महासचिव बालेश्वर राणा उपस्थित थे। इस बीच देवनाथ राणा ने कहा कि समाज को शिक्षा एवं राजनीति में पहुंच बढ़ाकर समाज को आगे ले जाने की आवश्यकता है। इसके लिए समाज के युवा वर्ग को आगे आने की आवश्यकता है।

बैठक के दौरान ग्राम सुईयाडीह और ग्राम पेशम के ग्रामीण कमिटी का गठन किया गया साथ ही आपसी मतभेदों को भुलकर एक संगठित एवं सशक्त समाज का निर्माण करने पर बल दिया गया। प्रखंड अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा ने कहा कि आपसी मतभेदों को सामाजिक स्तर पर मिल बैठ कर करने की आवश्यकता है जिसके लिए समाज सदैव तत्पर है।

मौके पर नव चयनित पंचायत अध्यक्ष मदन राणा, महासचिव रामजी राणा, सचिव विकास कुमार राणा, उपाध्यक्ष शंकर राणा एवं डोमन राणा, कोषाध्यक्ष नरेश मिस्त्री, संरक्षक बन्धु राणा के अलावे रंजीत राणा, विक्रम राणा, रवि राणा, अजय राणा, अनिता देवी, राधा देवी , मनीषा देवी समेत सैकड़ों महिला पुरुष उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *