बिरनी: दुमका से निर्गत है मृत्यु प्रमाण पत्र, मुझे फसाने के लिए लगाया जा रहा है झूठा आरोप- निरंजन कुमार

0

Last Updated on June 27, 2024 by Gopi Krishna Verma

दुमका के जीवनदीप हॉस्पिटल में मृतका की हुई थी मौत, फिर बिरनी के मनकडीहा से कैसे बनाया जा सकता है मृत्यु प्रमाण पत्र

बिरनी। प्रखंड क्षेत्र के मनकडीहा पंचायत की एक युवती नीतू कुमारी के द्वारा स्थानीय मुखिया निरंजन कुमार वर्मा पर लगाए गए गंभीर आरोप ने एक नया मोड़ ले लिया है।

आपको बता दें युवती नीतू कुमारी ने बीते दिन जिला उपायुक्त को एक आवेदन देकर स्थानीय मुखिया निरंजन कुमार वर्मा पर गंभीर आरोप लगाईं थी कि विगत 20 मार्च को उनकी मां वीणा देवी जो आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका के पद पर कार्यरत थी जिनका निधन हो गया था। जब वह उनकी मां के मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने के लिए फार्म पर हस्ताक्षर करवाने के लिए मुखिया निरंजन कुमार के पास गई तो उसने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया और इतना ही नहीं हस्ताक्षर करने के बदले दस हजार रुपए की मांग भी किया।

इस पर स्थानीय मुखिया निरंजन कुमार वर्मा ने कहा कि उसे फसाने के लिए कुछ लोगों के द्वारा षडयंत्र रचा जा रहा है। उसपर आरोप लगाने वाली युवती मेरे पास किसी भी फार्म पर हस्ताक्षर करवाने के लिए कभी आई ही नहीं है और जिस महिला वीणा देवी की मृत्यु के प्रमाण पत्र की बात की जा रही है। उस महिला की मृत्यु मनकडीहा में नहीं बल्कि दुमका के जीवनदीप हॉस्पिटल में हुई थी। जहां से मृत महिला का मृत्यु प्रमाण पत्र निर्गत किया जा चुका है, जिसका निबंधन संख्या 56919 दिनांक 20 मार्च 2024 है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *