बिरनी: जमीनी विवाद में भैसुर ने भाभो के साथ किया मारपीट, पीड़िता ने थाने में आवेदन दे न्याय की लगाई गुहार

0

Last Updated on July 1, 2024 by Gopi Krishna Verma

बिरनी। प्रखंड क्षेत्र के बरहमसिया पंचायत के ग्राम झांझ निवासी सुदामा देवी पति विश्वनाथ प्रसाद वर्मा ने बिरनी थाना में एक आवेदन देकर अपने ही भैसुर रामदेव प्रसाद कुशवाहा, पिता डेगन उर्फ जगदीश महतो एवं अभिजीत कुमार वर्मा, पिता रामदेव प्रसाद कुशवाहा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इस बीच पीड़िता सुदामा देवी ने कहा कि इसी पंचायत के मौजा नवादा में खाता नंबर 24 प्लॉट नंबर 381 में 1.25 डिसमिल जमीन पर उनदोनों पक्षों का पहले से विवाद चल रहा था, जिस पर जिला न्यायालय ने द्वितीय पक्ष के हक में फैसला दिया था। जिस पर वे असंतुष्ट होकर पुनः न्यायालय में दुबारा विचार करने के लिए आग्रह किया, जो अभी तक विचाराधीन है।

उक्त जमीन पर कल रविवार को रामदेव प्रसाद कुशवाहा एवं उसका पुत्र अभिजीत दो मजदूरों के साथ निर्माण कार्य को करवा रहा था। इस बीच जब वे और उनकी बहु सीमा वर्मा मना करने गई तो रिश्ते में भैसुर लगने वाले रामदेव प्रसाद कुशवाहा ने उनके व उनकी बहु के साथ गंदी-गंदी गाली एवं मारपीट करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया। इतना ही नहीं गलत नीयत से उसने उनकी बहु के शरीर पर हाथ भी फेरने लगा। उनके गले में पहना हुआ चांदी की एक चेन को भी झपट लिया। हो-हल्ला करने पर एकत्रित हुए लोगों ने उन सास बहू को बचाकर इलाज के लिए भेज दिया।

वहीं द्वितीय पक्ष से अभिजीत कुमार ने बताया कि प्रथम पक्ष के द्वारा उनके जमीन पर धारा 144 लगा दिया गया था, जिस पर जांच के दौरान प्रथम पक्ष के आरोपों को निराधार पाया गया। जिस पर प्रथम पक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए उसे उक्त जमीन पर निर्माण कार्य करने का आदेश प्राप्त हुआ है जिस पर उक्त महिलाएं जबरन बाधा उत्पन्न कर रही है।

वहीं थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि उक्त जमीन विवाद का मामला अनुमंडल कार्यालय में लंबित है, एक पक्ष के द्वारा थाना में आवेदन दिया है। जांचोपरांत दोषियों पर कार्यवाई की जायेगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *