बीस सूत्री की बैठक रहा हंगामेदार, अधिकारियों से कई मुद्दों पर हुए तीखे सवाल

0

Last Updated on July 6, 2024 by Gopi Krishna Verma

गावां। प्रखंड मुख्यालय के सभागार में बीस सूत्री अध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में बीस सूत्री की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक काफी हंगामेदार रहा है। पूर्व में लिए गए प्रस्ताव पर तीखे सवाल जवाब किए गए। बैठक में सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में सभी को निर्देश दिया गया कि कोई भी काम से सही सुचारू रूप से नहीं की जा रही है। इस पर सभी विभाग अमल करें। सभी रोजगार सेवक पंचायत सेवक सभी अपना रिकॉर्ड पंचायत भवन में रखेंगे, एटीएम का बोरिंग फैल है। जिसका प्रस्ताव डीसी को भेजा जा चुका है।

वहीं पीएचईडी विभाग से चापाकल मरम्मत और विधायक कोटा कराए गए चापाकल की सूची की लिस्ट मांगी गई। विधायक कोटा से जो भी चापाकल घर के अंदर हुआ है। वैसे लोगों का जांच कर कार्रवाई की मांग की जाए। पीएचडी विभाग के अंदर प्राइवेट बोरिंग गाड़ी हटाने की मांग की गई। गदर पंचायत के विद्यालय के विषय में अध्यक्ष से पूरा विवरण मांगा गया। गर्ल्स हाई स्कूल और कस्तूरबा विद्यालय में महिला शिक्षक की पोस्टिंग की मांग गई साथ ही गदर पावर ग्रिड चालू करवाने को लेकर चर्चा किया गया। साथ ही फॉरेस्ट विभाग से एनओसी नहीं देने पर सवाल जवाब किया गया व दो महीना के अंदर एनओसी मिल जाने का आश्वासन फॉरेस्ट विभाग की ओर से दिया गया। बिजली कटौती पर सवाल जवाब किया गया।

वहीं आरईओ, थाना, भवन प्रमंडल, विशेष प्रमंडल, इंडियन बैंक पीहरा और माल्डा शाखा को उपस्थित नहीं रहने पर स्पष्टीकरण दिया गया है।

मौके पर बीडीओ महेंद्र रविदास, सीओ अविनाश रंजन, विधायक प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, प्रदीप राम, मरगूब आलम, संजय कुमार, बीईईओ टिटू लाल मंडल, पवन कुमार चौधरी, रणधीर चौधरी, सोनू कुमार, कार्तिक विश्वकर्मा, बबलू सिंह, समेत कई उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *