पटेलनगर में श्री बालाजी डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन

0

Last Updated on July 8, 2024 by Gopi Krishna Verma

गरीबों की सेवा मुख्य उद्देश्य:डाॅ. अमित

गिरिडीह। सोमवार को गिरिडीह शहरी क्षेत्र के नगर निगम के अंतर्गत सिरसिया पटेल नगर चौक के निकट रविवार को श्री बालाजी डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन गाण्डेय के पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार, आम आदमी पार्टी के नेता कृष्ण मुरारी शर्मा और डाॅ. मनीषकांत के द्वारा किया गया।

मौके पर लक्ष्मण स्वर्णकार ने कहा कि पटेलनगर में इस तरह के क्लिनिक की जरूरत थी। क्लिनिक खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी लाभ होगा। आप नेता कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में दांत संबंधी बीमारी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बच्चे, बुजुर्ग, जवान सभी को दंत चिकित्सक की परामर्श की जरूरत पड़ रहा है।

डाॅ. अमित कुमार ने कहा कि प्रारंभ से ही वो डाॅक्टर बनकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि श्री बालाजी डेंटल क्लिनिक पटेलनगर में वो गरीबों का मुफ्त इलाज करेंगे। मौके पर डाॅ. मनीषकांत ने डाॅ. अमित कुमार को शुभकामना दी और कहा कि हम दोनों एक दूसरे की सहायता करेंगे। विदित हो कि इसके पहले डाॅ. अमित कुमार बेंगाबाद में भी अपनी सेवा दे रहे हैं।


उद्घाटन कार्यक्रम में नन्दकिशोर शर्मा, सुरेश वर्मा, राजेश राणा, ज्वलंत पाण्डेय, रंजीत कुमार, ललीत शर्मा, नारायण विश्वकर्मा, भागीरथ शर्मा, लखन राणा, जयप्रकाश वर्मा, सुजीत शर्मा, सत्य नारायण राय, रंधीर कुमार, कालेश्वर वर्मा सहित कई लोग मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *