लोकाचार से भी रोक रही है राज्य सरकार: चुन्नूकांत

0

Last Updated on August 18, 2024 by Gopi Krishna Verma

मृतक परिजन को बंधक बनाकर रखा गया

गिरिडीह। प्रदेश भाजपा कार्य समिति के सदस्य व जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव चुन्नू कांत ने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार लोकाचार करने से भी रोक रही है। वे शनिवार को यहां पिछले दिनों हजारीबाग में अपराधी के द्वारा मारे गए हवलदार के परिजनों से मिलने उनके ससुराल के गांव में गए हुए थे।


चुन्नूकांत ने कहा कि आमतौर पर अपने यहां यह लोकाचार और व्यवहार है कि अगर किसी व्यक्ति के यहां कोई मुसीबत अथवा दुख तकलीफ होता है तो लोग उसे मिलते हैं ,ढाढस बधांते हैं। विपत्ति में उसके साथ खड़ा होने का प्रयास करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यही किया। जब असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा और प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष व राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने उनके घर का दौरा किया तो राज्य सरकार के इशारे पर उनके परिजनों को रातों-रात वहां से उठाकर दूसरे जगह शिफ्ट कर दिया गया। ताकि भाजपा के लोग उनसे मिल भी ना सके।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह हरकत न केवल निंदनीय है, बल्कि यह घोर अमानवीय भी है। उन्होंने कहा कि सरकार अविलंब अपराधी को गिरफ्तार करें और पीड़ित परिवार को जो सुविधा मिलनी चाहिए उसको तत्काल मुहैया कराये।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *