आप नेता कृष्ण मुरारी शर्मा ने थामा झामुमो का दामन

0

Last Updated on August 20, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। झारखण्डी अस्मिता और झारखण्डियत की रक्षा के लिए झामुमो की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने अपने कई समर्थकों के साथ गिरिडीह सदर विद्यायक सुदिव्य कुमार के समक्ष झामुमो का हाथ थाम लिया।

मौके पर सदर विधायक ने पुरी टीम का स्वागत करते हुए कहा कि इससे पार्टी को आन्तरिक बल मिलेगा और सरकार की नीतियों को लेकर जन सह‌भागिता भी बढ़ेगी। सदस्यता ग्रहण के दौरान कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए झारखण्ड में सक्रिय राजनीति का भागीदार बनना समय की मांग है। हमें अपने जल, जंगल जमीन और झारखण्डी अस्मिता पर बाहरी हस्तक्षेप हर हाल में रोकना है और इसके लिए दिशोम गुरू शिबू सोरेन के मार्गदर्शन के बिना इसे पूरा करना कठिन है। इसलिए आज उन्होंने अपने सभी साथियों के साथ झामुमो के साथ कंधे-से कंधा मिलाकर आगे बढ़ने का फैसला लिया। उम्मीद है आनेवाले समय में भी पार्टी जनभावनाओं की कसौटी पर खरी उतरेगी।

झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने सभी लोगों को झामुमो की सदस्यता दिलाई। पार्टीं में शामिल होने वाले रोजन अंसारी, गौरीशंकर यादव, कासीम अंसारी, आशीष भदानी, तेजनारायण महतो, तैयब अंसारी, परवेज आलम , रूस्तम अंसारी, मुशर्रफ हुसैन, सकलदेव यादव , मेहबूब अंसारी, विलास महतो, लोकनाथ महतो, सहदेव ठाकुर, संतोष राय, बुधन सोरेन, मो शाकिद अंसारी, मो निजाम, मो इम्तियाज अंसारी, मो उस्मान, मो सुलेमान अंसारी , रमेश कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। मौके पर झामुमो नेता गोपाल शर्मा मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *