बगोदर: चार देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

0

Last Updated on August 25, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। रविवार गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने प्रेसवार्ता कर जानकारी कर कहा कि गिरिडीह जिला के बगोदर थाना पुलिस ने चार देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा है।

पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर उसके तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि पकड़े गए अपराधी किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम के उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी कारवाई जिला के एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर सरिया एसडीपीओ धनंजय कुमार राम के नेतृत्व में की गई है।

इस सम्बन्ध में बताया गया कि सूचना के बाद बगोदर थाना क्षेत्र के हरिहर धाम मंदिर रोड पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधकर्मी पुलिस जांच को देख मोटरसाइकिल पीछे मोड़ कर भागने लगे। पुलिस बल द्वारा खदेड़ कर मोटरसाइकिल के पीछे बैठे एक व्यक्ति रंजीत कुमार साव को पकड़ा गया।

तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से चार देशी कट्टा, 7.55 mm का 11 जिंदा कारतूस, 08 mm ka 8 जिंदा कारतूस, एप्पल का फोन बरामद किया गया। पकड़ा गया अपराधी चतरा जिला के सिमरिया थाना क्षेत्र के जबरकुट्टी का रहने वाला है।

उसने पुलिस को बताया कि किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। उसकी निशानदेही पर तीन अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिनमें मधुपुर थाना क्षेत्र के जमुनियाटांड़ का रहने वाला सुधीर कुमार यादव, मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के फुलची का रहने वाला एंकर दास और बुढ़ाई थाना क्षेत्र के कलहजोर का रहने वाला मो आरिफ शामिल है। सभी गिरफ्तार अपराधियों को विधिवत कारवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *