सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति मिर्जागंज (बदडीहा)की बैठक में लिए गए कई निर्णय

0

Last Updated on October 1, 2024 by Gopi Krishna Verma

जमुआ। सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति मिर्जागंज बदडीहा की एक महत्वपूर्ण बैठक पूजा कमेटी के अध्यक्ष रंजीत कुमार साहू की अध्यक्षता मे की गई। यह बैठक कई मायने में अहम है सभी प्रकार के कार्यों का बंटवारा करते हुए कमेटी के अध्यक्ष ने छोटे-छोटे ग्रुप में उत्तरदायित्व ग्रुप को तैयार किया साउंड सिस्टम देखने के लिए, लाइट एवं डेकोरेशन देखने के लिए, बाजार के चारों तरफ माता रानी का झंडा बांधने के लिए, कलश स्थापना के दिन नगर भ्रमण एवं शोभायात्रा का सफल आयोजन के लिए तथा मंदिर परिसर में महा लंगर का प्रत्येक दिन व्यवस्था संबंधी कई टीम तैयार की गई तथा स्वंयसेवक के माध्यम से सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने लिए, विधि व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए एवं नियम विधि तरीके से शारदीय नवरात्र पूजा संपन्न कराने हेतु टीम की जिम्मेवारी सौंपी गई।

पूजा समिति ने भारत माता के दो अनमोल रत्न महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के जयंती के उपलक्ष्य में सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति मिर्जागंज बदडीहा ने मिर्जागंज बदडीहा एवं जगन्नाथडीह के सभी रास्ते एवं नालियों की सफाई के लिए एक अभियान के तहत सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के 51 सदस्य टीम सभी रास्ते एवं गलियों की सफाई में अपनी महती भूमिका निभाएंगे।

स्वच्छता ही हमारी सेवा है इस मुहिम को आगे बढाते हुए महात्मा गांधी के सपनों का गांव तैयार करने में मिल का पत्थर साबित होगा।

बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष रंजीत साव, सचिव सदानंद साव, कोषाध्यक्ष संतोष साव, उपाध्यक्ष रंजन साहा, सुनील वर्मा, महामंत्री विजय साव, संरक्षक रामदास साव, रामचंद्र साव, भिखन साव, पंकज साव, अजय साव, डमरू साव, कुणाल साव, राजवीर साहा, राजेंद्र राम गुप्ता, प्रीयणशु साहा, मजीत कोठारी, नीरज साव इत्यादि उपस्तिथि थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *