डॉ. मंजू ने समर्थकों संग किया सियाटांड़, गोरो व चिलगा पंचायत का दौरा

0

Last Updated on October 1, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। ज़िले के जमुआ क्षेत्र में मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश महासचिव डॉ. मंजू कुमारी के नेतृत्व में जमुआ प्रखंड के पूर्वी भाग अंतर्गत सियाटांड चौक से मंईया सम्मान यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जमुआ पूर्वी के इंडी गठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ता बाइक के माध्यम से सियाटांड चौक पर एक झूट हुए। उसके बाद चौक पर स्थित मां दुर्गा के मंदिर में पूजा अर्चना कर मंईया सम्मान यात्रा की शुरुआत की गई। शुरुआत कार्यक्रम में सियाटांड़ चौक पर डॉ.मंजू कुमारी को स्थानीय दुकानदार एवं महिलाओं ने माला पहनाकर एवं बुके देकर स्वागत किया।


उक्त दौरान डॉक्टर मंजू कुमारी ने चौक पर संबोधन करते हुए कहा कि झारखंड में इंडी गठबंधन की सरकार लगातार झारखंड हित के लिए कार्य कर रही है एवं सरकार के कई जनकल्याणकारी योजनाओं का जानकारी दी। उसके बाद काफिला बेकोबाद, बरमासिया, चौरा, जंगरीडी, मलीडीह, गोराे, हारोड़ीह, चिलगा इत्यादि गांव का भ्रमण किया। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिल बाइक के माध्यम से इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने झारखंड सरकार के कई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दिया।

कार्यक्रम प्रत्येक गांव में नुक्कड़ सभा आयोजन कर लोगों की समस्या एवं सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।
कार्यक्रम में कांग्रेस नेत्री मंजू कुमारी स्थानीय ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्या सुनी।

कार्यक्रम में मंजू कुमारी ने मुख्य रूप से मंईया सम्मान योजना, सावित्रीबाई किशोरी समृद्धि योजना, मुख्यमंत्री पेंशन योजना, बिजली बिल माफी योजना, मुख्यमंत्री स्वरोजगार सृजन योजना, गुरुजी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, इत्यादि कई योजनाओं की जानकारी दी। उक्त दौरान उनके समर्थकों ने ग्रामीणों से मंजू कुमारी के नेतृत्व में अगली चुनाव में वोट भी मांगा। वहीं उनके समर्थकों ने कहा कि अगर मंजू कुमारी जमुआ विधानसभा से निर्वाचित होती है तो जमुआ विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास होगा।


मौके पर जमुआ बीस सूत्री अध्यक्ष जुनेद आलम, कांग्रेस नेता नरेश वर्मा रामानंद कुशवाहा, पप्पू वर्मा, सुमन वर्मा, संदीप, संतोष, हिमांशु इत्यादि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *