दुर्गापूजा के दौरान शराबियों पर कार्रवाई की मांग

0

Last Updated on October 17, 2023 by Gopi Krishna Verma

सियाटांड़। मंगलवार को नवडीहा ओपी परिसर में दुर्गा पूजा, दीवाली व छठ को लेकर ओपी प्रभारी राधेश्याम पांडेय के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। वहीं ओपी प्रभारी ने पूजा समिति के सदस्यों से कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से सभी पूजा पंडालों में सुरक्षा का पुख़्ता इंतजाम रहेगा। लोग प्रशासन का सहयोग करें। असामाजिक तत्वों पर भी विशेष निगरानी रखी जायेगी। सुरक्षा के दृष्टि कोण से सभी पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरा लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। जाम से निपटने हेतु पंडालों के नजदीक पार्किग की समुचित उपाय किए जाएगा। सफाई बिजली पानी का मुद्धा शांति समिति की सदस्यों के द्वारा उठाया गया। उन्होंने ने कहा कि क्षेत्र में पूजा के दौरान शराब पूरी तरह से बंद रहेगी। असामाजिक तत्व के व्यक्ति पर विशेष नजर रखें । वैसे अगर कोई नजर आते हैं, तो पुलिस प्रशासन को सुचित करें। उनके विरुद्ध तुरंत कार्रवाई की जाएगी। पूजा समिति को जुलूस व पूजा के दौरान शालीनता व सावधानी रखने की अपील करते हुए ओपी प्रभारी के द्वारा दुर्गा पूजा की शुभकामनाओं में साथ बैठक को समाप्त किया गया।

शराब बिक्री पर रोक लगाने की मांग: दुर्गापूजा को धुमधाम व शांति पूर्ण मनाने के लिए गांव को पूर्ण रूप से स्वच्छ बनाने व अबैध रुप से संचालित शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग प्रशासन से की है| कहा कि पर्व के दौरान सभी धर्मावंलबियों का आना-जाना होता है|

कौन-कौन थे उपस्थित: इस दौरान उप प्रमुख रब्बूल हसन रब्बानी, सियाटांड मुखिया महेन्द्र कुमार वर्मा, सैफ़ आलम, राजेन्द्र यादव, धनेश्वर प्रसाद वर्मा, प्रसादी पंडित, ओमप्रकाश महतो, उमाशंकर राम, बद्री यादव, बीरेन्द्र कुमार वर्मा, मुन्ना नारायण देव, सीबु तूरी, धनंजय साव, अजीत चौधरी थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *