सौ से अधिक बच्चों को शॉल व स्वेटर तो सौ महिलाओं को मिला शॉल

0

Last Updated on December 18, 2023 by Gopi Krishna Verma

लायंस क्लब ऑफ गिरिडीह एलिट व मोहनी देवी चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा बांटे गए वस्त्र

गिरिडीह। सोमवार को लायंस क्लब ऑफ़ गिरिडीह एलिट तथा मोहिनी देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में गंगापुर गांव के आदिवासी बच्चों और महिलाओं के बीच शाल और स्वेटर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में 100 से अधिक बच्चे और बच्चियों के बीच स्वेटर तथा 100 महिलाओं के बीच शाल का वितरण किया गया। इस ठंड के मौसम में शाल और स्वेटर पाकर महिलाएं और बच्चे काफी खुश थे। ग्रामीणों ने क्लब को इसके लिए साधुबाद दिया।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष लायन धर्म प्रकाश ने कहा कि अभी काफी ठंड पड़ रही है। इसी को देखते हुए क्लब ने जरूरतमंद आदिवासी महिलाओं और बच्चों के बीच स्वेटर और शाल का वितरण किया है।

क्लब निदेशक लायन संजय कुमार सिंह ने कहा कि आदिवासी बच्चों के स्थिति बेहतर करने के लिए इस गांव में शिक्षा का प्रचार प्रसार किया जाएगा। जिला चेयरपर्सन लायन राजेश कुमार गुप्ता ने कहा कि हमारा क्लब इस गांव के बच्चों की स्थिति बेहतर करने के लिए काफी कार्यक्रम किया है। विदित हो कि इस गांव में क्लब के द्वारा पहले भी काफी कार्यक्रम जैसे पठन-पाठन सामग्री का वितरण, दीपावली में पटाखे का वितरण, मिठाई पैकेट का वितरण इत्यादि कार्यक्रम किया जा चुका है।


कार्यक्रम में मोहिनी देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी लायन राहुल कुमार लायन डॉक्टर दीपक कुमार तथा क्लब निदेशक लायन संजय कुमार सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

कार्यक्रम के उपरांत क्लब के सदस्यों ने उसरी फॉल में  वनभोज का आयोजन किया। जिसमें आगामी वर्ष में क्लब के क्रियाकलापों पर भी चर्चा किया गया।

कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष लायन धर्म प्रकाश, क्लब निदेशक लायन संजय कुमार सिंह, डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन राजेश कुमार गुप्ता, क्लब सचिव लायन राहुल कुमार कोषाध्यक्ष लायन मसरूर आलम सिद्दीकी, निदेशक लायन परमजीत सिंह छाबड़ा, उपाध्यक्ष लायन दशरथ प्रसाद, लायन डॉक्टर दीपक कुमार, लायन डॉक्टर  रईस अंसारी, लायन डॉक्टर सुमन कुमार,लायन विकास गुप्ता, लायन राहुल बर्मन, लायन उदय भदानी, लायन गौतम सागर, लायन रितेश गुप्ता, लायन सोमेश साह, लायन रतन गुप्ता, विश्वजीत सिंह, बबलू सिन्हा सहित कई लोग उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *