कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर डीसी व विधायक गंभीर

0

Last Updated on December 30, 2023 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। ज़िले में कोरोना के नये वेरिएंट JN 1 को लेकर शनिवार को गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया।

वे लोग चैताडीह स्थित मातृत्व स्वास्थ्य केंद्र और बरहमोरिया स्थित एएनएम होस्टल पहुंच कर वहां भी व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और नमन प्रियेश लकड़ा ने सदर अस्पताल, चैताडीह और बरमोरिया स्थित एएनएम हॉस्टल का घूम-घूम का निरीक्षण किया और सदर अस्पताल में कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सिविल सर्जन डॉक्टर एसपी मिश्रा को जो भी कमियां है, उसे 10 जनवरी तक पूरा करने का निर्देश दिया। साथ ही सदर अस्पताल में स्थित ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड, ऑक्सीजन प्लांट समेत अन्य उपकरणों की भी टेस्टिंग कर पूरी तरह से सभी मशीनों को चालू करने का 10 जनवरी तक का अल्टीमेट दिया है।

कहा कि कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर गिरिडीह जिला पूरी तरह से तैयार है, ईश्वर से कामना है कि इस नए वेरिएंट के प्रकोप में कोई भी व्यक्ति नहीं आए और सभी लोग स्वस्थ रहें। विधायक श्री सोनू ने सदर अस्पताल में शौचालय की स्थिति को देखकर सिविल सर्जन को फटकार लगाई और तुरंत थी शौचालय में साफ-सफाई करने और नया टाइल्स और मार्बल लगाकर बेहतर ढंग से शौचालय को चालू करवाने का निर्देश दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *