गिरिडीह केंद्रीय कारा में देर रात छापा

0

Last Updated on December 31, 2023 by Gopi Krishna Verma

डीसी व एसपी के नेतृत्व में चला सर्च अभियान में नहीं मिला कोई आपत्तिजनक वस्तु

गिरिडीह। गिरिडीह केंद्रीय कारा में शनिवार रात जिला प्रशासन द्वारा छापा मारा गया। यहां डीसी, एसपी के नेतृत्व में घंटों सभी वार्ड की तलाशी ली गई।

हालांकि इस दौरान किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक सामान नहीं मिलने की खबर आई है। बताया गया कि डीसी नमन प्रियेश लकड़ा और एसपी दीपक कुमार शर्मा के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई। इस दौरान सभी वार्डों को खंगाला गया। छापेमारी के दौरान महिला बंदियों और पुरुष बंदियों के सभी वार्डों में जांच हुई।

इस सर्च अभियान के दौरान सुरक्षा के बिंदुओं पर भी जांच की गई। पूरी कार्रवाई शनिवार की मध्य रात्रि को शुरू किया गया जो रविवार की सुबह तक चलती रही। संभावना जताई जा रही है कि धनबाद जेल में हुए अमन सिंह हत्याकांड के बाद झारखंड के कई जेलों में जांच पड़ताल की गई है। इसी कड़ी में गिरिडीह में भी जांच हुई।

छापेमारी दल में सरिया बगोदर अनुमंडल पदाधिकारी संतोष कुमार गुप्ता, डुमरी अनुमंडल पदाधिकारी सजदा परवेज, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह, सरिया बगोदर एसडीपीओ नौशाद आलम, नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। कई घंटे तक हुई छापेमारी के बाद कोई आपत्तिजनक चीज टीम के हाथ नहीं लगी। इसके बाद प्रशासन की टीम अहले सुबह जेल से बाहर आई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *