दो बाइक की सीधी टक्कर से 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत

0

Last Updated on January 16, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। देवीपुर थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में बेंगाबाद आदर्श नगर के 42 वर्षीय सनोज चौधरी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार देर रात की है। इस घटना से आदर्श नगर में मातम पसरा हुआ है। वहीं परिजनों के चित्कार से वहां का माहौल गमगीन बना हुआ था।

परिजनों ने बताया कि सनोज चौधरी शादीशुदा था। वह देवघर में एक प्राइवेट नौकरी करता था। घटना की पूर्व संध्या वह देवघर से मंकर संक्रांति पर्व के मौके पर बाइक से बेंगाबाद आ रहा था। रात्रि के लगभग नौ बजे देवीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर के पास दो बाइक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बेंगाबाद के सनोज चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर देवीपुर थाना पुलिस ने बेंगाबाद थाना को इस घटना की सूचना दी। बेंगाबाद पुलिस ने मुखिया प्रतिनिधि विजय सिंह को इस घटना की जानकारी दी। मुखिया प्रतिनिधि ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। तब लोगों को इस घटना की जानकारी हुई।

देवीपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और अंत्यपरीक्षण के बाद सोमवार दोपहर परिजनों को शव सौंप दिया गया। मौत के बाद सनौज चौधरी अपने पीछे पत्नी विलास देवी और दो पुत्र एवं दो पुत्रियों को छोड़ गया है। दोनों पुत्रियों की पूर्व में शादी हो चुकी थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *