भाकपा माले गावां प्रखंड़ कमिटी व अगुवा साथियों की बैठक हुई सम्पन्न

0

Last Updated on January 21, 2024 by Gopi Krishna Verma

गावां। प्रखंड़ के विष्णिटीकर में पूर्व विधायक राजकुमार यादव के अवास पर भाकपा माले गावां प्रखंड कमिटी व अगुवा साथियों की बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रखंड़ सचिव नागेश्वर यादव एवं संचालन माले जिला कमिटी सदस्य सकलदेव यादव ने किया। बैठक में धनवार पूर्व विधायक राजकुमार यादव उपस्थित थे।

बैठक में मुख्य रूप से मरकच्चो गोली कांड शहादत दिवस की तैयारी, नवीकरण और लेवी को लेकर चर्चा की गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि गदर पंचायत के उपमुखिया और जेएमएम गदर पंचायत अध्य्क्ष शमशेर आलम दर्जनों साथियों के साथ माले में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा की समाज के तमाम लोगों से अपील करता हूं कि 22 जनवरी को हमारे लिए महत्वपूर्ण दिन हैं; क्योंकि 22 जनवरी 2024 हमारे शहीद साथियों के शहादत दिवस पर जन संकल्प सभा भी हैं और आप देख रहे कि 22 जनवरी को किस तरीके से मोदी के द्वारा धर्म को राजनीति में मिसरण करके एक अलग तरहा से केलेंडर स्थापित करना चाह रहे हैं। जो देश में 10 वर्ष से मोदी राज में जो महंगाई, भ्रष्टाचार, लुट और दमन हुआ मोदी इसका जवाब नहीं दे पाए। पुलवामा हमले के बाद फिर 2024 में चुनाव जीतने के लिए धर्म का सहारा ले रहे हैं, जबकि धर्म और राजनीति अलग अलग चीज है। इसलिए हम तमाम जनताजनर्धन से अपील करते हैं कि समाज में शांति, सोहर्द और एकजुट बनाकर रखना है और सांप्रदायिक शक्तियों को पराजित करने के लिए 2024 में संकल्प लेकर कोडरमा लोकसभा से लेकर पुरे देश से भाजपा को उखाड़ फेंकना है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *