ताश की पत्तों की तरह बिखर गए इंडिया गठबंधन: राजकुमार राज

0

Last Updated on January 27, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार राज ने कहा है की इंडिया गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। जहां एक तरफ ममता बनर्जी ने अपना अलग रहा पकड़ लिया है। वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार गठबंधन से अलग होकर एनडीए के साथ जा सकते हैं। कई अन्य दलों का भी यही स्थिति है।

श्री राज ने कहा कि राम मंदिर निर्माण एवं जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिलने के बाद सब लोगों को यही लगता है कि अब एनडीए को परास्त करना किसी कीमत पर संभव नहीं है; इसलिए इंडिया गठबंधन के बहुत सारे दल एनडीए में आने के सिलसिला जारी रखेंगे। अब भारत में रामराज ही चलेगा। विपक्ष पूरी तरह से बिखरा हुआ है एवं प्रधानमंत्री के कई उम्मीदवार हैं। ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कोई नेता विपक्ष के पास नहीं है। नीतीश कुमार का एनडीए में आने की संभावना और ममता बनर्जी का अलग होना इस बात का संकेत है कि भविष्य में इंडिया गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगा।

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है और नरेंद्र मोदी प्रचंड़ बहुमत से तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *