Bihar Breaking: सबकुछ साफ, बीजेपी के साथ जेडीयू मिलकर बना रही सरकार, कांग्रेस का भी मिलेगा साथ: गोपाल मंडल

0

Last Updated on January 27, 2024 by Gopi Krishna Verma

बिहार। सूबे की राजनीति में उथल-पुथल और लुकाछिपी अब खत्म हो गई, सबकुछ अब सेट हो गया है। हम भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। हमारे साथ कांग्रेस के भी साथी आएंगे। यह बातें गोपालपुर के जदयू विधायक एवं सचेतक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने शनिवार काे कही। विधायक मंडल ने एक सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार तो भाजपा के साथ नहीं जाने की बात कही थी, क्या हुआ। उनका जवाब था कि हमारे नेता क्या करते।

नीतीश कुमार को इंडी गठबंधन में कोई नहीं पूछ रहा था: गोपाल मंडल

जिस इंडिया गठबंधन की नींव उन्होंने रखी। उसमें नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कोई पूछ नहीं रहा था। बात तो प्रधानमंत्री प्रत्याशी तक बनाने की थी; लेकिन संयोजक तक बनाने में कांग्रेस नेतृत्व कतरा रहा था। जिस खड़गे को कोई जानता नहीं था, उसे आगे किया गया। ऐसे में नीतीश कुमार क्या करते?

अंदर-ही-अंदर खिचड़ी पकाई जा रही थी:

लेकिन अंदर-ही-अंदर कुछ और खिचड़ी पकाई जा रही थी। इसलिए सुशासन की सरकार देने के लिए भाजपा के साथ जाना जरूरी समझा। विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि उन्हें भी पटना बुलाया गया है। जदयू-भाजपा जब एक हो जाएंगे तो कैसा खतरा? सरकार बेहतर चलेगी।

जदयू-बीजेपी गठबंधन होने से कानून व्यवस्था बेहतर होगी: विधायक ने कहा कि जदयू-बीजेपी गठबंधन होने से राजद की नाराजगी का कोई असर नहीं होगा। विधि-व्यवस्था बेहतर रहेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी वह खुद बीते एक साल से कर रहे हैं। भागलपुर संसदीय सीट से वह चुनाव लड़ने का दावा उन्होंने करते हुए कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर जता चुके हैं। फिर एक बार मिलकर उन्हें अपनी दावेदारी देंगे। क्योंकि भागलपुर सीट हम ही गठबंधन की झोली में ला सकते हैं।

राजद दबाव बना रही थी: गोपाल मंडलगोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने कहा कि इधर राजद की तरफ से उनपर दबाव बनाया जा रहा था। हमारे नेता को एक सीमा तक झुकाया जा सकता। अभी उन्हें सूबे के लिए बहुत कुछ करना था।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *