केंद्र में बैठी मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बदतर है: राजकुमार यादव

0

Last Updated on February 4, 2024 by Gopi Krishna Verma

गावां। प्रखंड़ अंतर्गत माल्डा पंचायत के माल्डा में रविवार को भाकपा माले का मिलन समारोह का आयोजन किया गया। परवेज़ आलम के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने झामुमो, कांग्रेस एंव अन्य दल छोड़ भाकपा माले का दामन थामा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता परवेज आलम व संचालन माले जिला कमिटी सदस्य सकलदेव यादव ने किया। कार्यक्रम में धनवार पूर्व विधायक राजकुमार यादव उपस्थित थे।

नौजवानों ने कहा कि आज जिस तरह से केंद्र में बैठी मोदी सरकार सांप्रदायिक ध्रुवीकरण बनाकर धर्म मजहब के नाम बांट रही है और आज जिस तरह से बेरोजगारी बढ़ी हैं,भुखमरी चरम सीमा पर है, ऐसे दौर में नौजवानों के सामने काफी जटिल समस्या खड़ी हो गई है। यदि नौजवान इन समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो उन्हें लाल झंडा थामना ही होगा।

केंद्र में बैठी मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बदतर है: राजकुमार यादव: कार्यक्रम को संबोधित करते हुए धनवार पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ,महंगाई एवं रोजगार के सवाल पर कुछ नहीं बोलती और सिर्फ अभी मोदी सरकार धर्म के नाम पर,मजहब के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही हैं। मोदी सरकार विकसित भारत का सिर्फ ढिंढोरा पीट रही है और असल में विकास ही कुछ नहीं हुआ है।

केंद्र में बैठी मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बदतर है,देश को नीलाम करने पर तुली हुई हैं। उन्होंने कहा की आज इस क्षेत्र में रोजगार का साधन ढिबरा था; लेकिन उस पर अब तक कोई कानून नहीं बन पाया है। इससे गरीब बेरोजगार हो गए हैं, गदर में पावर ग्रिड बनकर तैयार है; लेकिन इस मुद्दे पर स्थानीय विधायक बाबूलाल मरांडी और सांसद अन्नपूर्णा देवी सदन में चुप्पी साधे हुए रहते हैं। आज हम लोगों को सच बोलने का हक पाने की लड़ाई हमें लड़ना पड़ रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *