विश्वकर्मा समाज की बैठक में, अपने हक व अधिकार लिए एकजुट होने की कि गई अपील

0

Last Updated on February 5, 2024 by Gopi Krishna Verma

गावां। पंचायत भवन गावां में सोमवार को विश्वकर्मा समाज के लोगों ने बैठक कर रांची में 18 फरवरी को आयोजित विश्वकर्मा समाज के सम्मेलन को सफल बनाने का निर्णय लिया।

मौके पर उपस्थित विश्वकर्मा समाज के प्रदेश अध्यक्ष विकास राणा ने अपने हक व अधिकार के लिए समाज के लोगों से एकजुट होने की अपील की। श्री राणा ने बताया कि विश्वकर्मा दिवस यानी 17 सितम्बर को सरकारी छुट्टी घोषित करने, विश्वकर्मा समाज को अनुसूचित जाति में शामिल करने, आरा मिल का लाइसेंस देने, सस्ते दर पर लकड़ी उपलब्ध कराने सहित कई मांगों को लेकर रांची में समाज द्वारा 18 फरवरी को विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया है।

कहा कि जिसे सफल बनाने को लेकर पूरे प्रदेश में बैठकें की जा रही हैं। उन्होंने सम्मेलन में लाखों की संख्या में समाज के लोगों से भाग लेने की अपील की। कहा कि एकजुट हो कर ही अपने हक व अधिकार को पाया जा सकता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुधीर प्रसाद शर्मा गावां अध्यक्ष और संचालन मुन्ना राणा व प्रदीप मिस्त्री ने किया।

मौके पर जिला महा सचिव देवकी राणा, जिला सचिव सुनील राणा, ब्रंभदेव शर्मा, अशोक मिस्त्री, मदन मिस्त्री, कुंती देवी, पिंकी देवी, विशाल राणा समेत समाज के दर्जनों लोग उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *