तेज रफ्तार बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त युवक घायल

0

Last Updated on February 20, 2024 by Gopi Krishna Verma

हेलमेट नही पहना था तथा कान में लगाया था हेडफोन

गिरिडीह। मंगलवार को प्रखंड़ क्षेत्र के बरहमसिया -जोरासाख मुख्य मार्ग पर ग्राम दासोडीह के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे चालक घायल हो गया।

घायल युवक की पहचान हजारीबाग जिला के बरकट्ठा थाना के कटघरा निवासी 28 वर्षीय प्रदीप मल्हार पिता विजय मल्हार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस से घायल चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी भेजवाया जिसका उपचार डॉ. पीके अग्रवाल ने किया। जानकारी के अनुसार युवक जोरासांख की ओर से आ रहा था। राहगीरों ने बताया कि युवक तेज रफ्तार से आ रहा था तथा कान में हेडफोन लगाया हुआ था। हेलमेट नही पहना था तथा घुमावदार होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

वहीं युवक के बैग से बाइबल, सिंदूर व अन्य सामग्री पाया गया। जिससे तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। लोगों का मानना है कि यह किन्ही का धर्मांतरण करवाने का काम करता है और वह उससे जुड़ा हुआ है ऐसा प्रतीत हो रहा है। उपस्थित लोगों ने कहा इस तरह के पुस्तक व अन्य वस्तुएं के बारे में जानकारी प्राप्त कर ऐसे लोगों पर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करना चाहिए ताकि किसी का धर्मांतरण न करा सके। हालांकि घटना की सूचना पुलिस व घायल युवक के परिजन को दे दी गई।

खबर लिखें जाने तक परिजन नही पहुंचे थे। वहीं इस संबन्ध में थाना प्रभारी मृतुन्जय सिंह ने कहा बाइबल मिलने की सूचना प्राप्त हुई है। यदि धर्मांतरण के लिए कोई शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *