अहिल्यापुर: मारपीट के बाद कुआं में जहर डालने का आरोप, आधा दर्जन से अधिक की बिगड़ी तबीयत

0

Last Updated on February 21, 2024 by Gopi Krishna Verma


गिरिडीह। जिला के अहिल्यापुर थाना अंतर्गत भदवाखुर्द गांव में मंगलवार की रात एक ही परिवार के महिलाओं और बच्चों समेत करीब आधा दर्जन से भी अधिक लोगों की तबियत अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर पीड़ित परिवार के सदस्यों ने गांव के कुछ लोगों पर कुआं में जहर डालने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़ित परिवार का कहना है कि पुराने विवाद के कारण कुआं में जहर डाल दिया गया।

कुआं का विषाक्त पानी पीने के कारण परिवार के सदस्यों की तबियत बिगड़ गई। इस बाबत पीड़ित बद्री यादव और उनके परिवार वालों ने बताया कि 17 फरवरी को छठियारी कार्यक्रम के दौरान नाई को बुलाने की बात पर गांव के ही यमुना सिंह, मांझो सिंह, रवि हजाम समेत ग्यारह लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

मारपीट की घटना में बद्री यादव, बेटा सुनील यादव, सुरेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भारती कराया गया था। बताया कि परिवार के पुरुष सदस्य अस्पताल में भर्ती थे। तभी मंगलवार की रात को फोन पर महिलाओं और बच्चों के अचानक बीमार होने की सूचना मिली। पीड़ित परिवार के लोगों ने मारपीट करने वाले लोगों पर ही कुंआ में जहर डालने का आरोप लगाया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *