कल धनबाद आऐंगे पीएम मोदी, आजसू कार्यकर्ताओं में भी जोश

0

Last Updated on February 28, 2024 by Gopi Krishna Verma


गिरिडीह। धनबाद में प्रधानमंत्री आगमन को लेकर बुधवार को आजसू पार्टी द्वारा परिषदन भवन में बैठक की गई। वहीं कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन को लेकर एनडीए गठबंधन में उत्साह का माहौल है।

कोयलांचल में पीएम के कार्यक्रम को लेकर गिरिडीह में भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में बुधवार को आजसू पार्टी की तरफ से परिषदन भवन में एक अहम बैठक हुई। जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में पार्टी के केंद्रीय महासचिव अर्जुन बैठा समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

बैठक में प्रधानमंत्री के धनबाद आगमन और कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। बैठक के बाद पार्टी के केंद्रीय महासचिव अर्जुन बैठा ने कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में गिरिडीह जिला से अधिक से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे और उनके भाषण को सुनकर लाभान्वित होंगे। वहीं जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर कार्यक्रम को लेकर बैठक आहूत की गई थी। बैठक में पीएम के कार्यक्रम को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया। उन्होंने कहा कि धनबाद में पीएम के आगमन को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अधिक से अधिक संख्या में गिरिडीह से पार्टी कार्यकर्ता पीएम के कार्यक्रम में पहुंचेंगे और कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया जाएगा।

मौके पर आजसू महिला प्रियंका शर्मा, जिला प्रवक्ता वीरेंद्र राम, प्रखंड़ अध्यक्ष दीपक पांडेय, नगर सचिव मयूर विश्वकर्मा, छात्रसंघ जिला अध्यक्ष अमित यादव, अक्षय कुमार, पीरटांड मेराज आलम, विशाल यादव, शंभू शर्मा, राजेश पंडित, संजीत तर्वे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *