लोकसभा में कुशवाहा की उपेक्षा ठीक नहीं

0

Last Updated on March 9, 2024 by Gopi Krishna Verma

जमुआ। शनिवार को सियाटांड़ में कुशवाहा समाज द्वारा एक बैठक आहूत की गई।

बैठक में मुख्य रूप से कुशवाहा समाज ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा किया। वक्ताओं ने कहा कि कुशवाहा समाज के लोगों ने सभी राजनीतिक पार्टियों को सींचने का काम किया है। चाहे वह बीजेपी हो, कांग्रेस हो अथवा झामुमो हो; लेकिन जब भी चुनाव की बारी आती है तो राजनीतिक पार्टियां कुशवाहा समाज को नजर अंदाज करती है।

शिव कुमार ने कहा कोडरमा, चतरा, हजारीबाग इत्यादि लोकसभा क्षेत्र में कुशवाहा बहुल क्षेत्र है। उसके बाद भी सभी राजनीतिक दल के पार्टी समाज को उपेक्षित रख रही है; अगर पार्टियां इस पर विचार नहीं करती है तो वे लोग दूसरा विकल्प ढूंढने के लिए तैयार है।

संजय कुशवाहा ने कहा भाजपा पार्टी के शुरुआती दिनों से लेकर आज तक कुशवाहा समाज के लोग पार्टी के प्रति समर्पित है; लेकिन उस समाज को ही उपेक्षित किया जा रहा है।पप्पू वर्मा ने कहा समाज झारखंड़ के विभिन्न क्षेत्रों में सभी राजनीतिक पार्टियों से जुड़े हैं और सभी पार्टी को सींचने की काम कर रही है फिर कुशवाहा समाज का नजर अंदाज क्यों?

बैठक में मुख्य रूप से मनू कुमार, गंगाधर वर्मा, दिवाकर वर्मा ,पप्पू वर्मा, रवि वर्मा, पवन, मनीष, दिलीप, महेन्द्र वर्मा आदि उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *