कुशवाहा समाज के बैठक में लोकसभा में कुशवाहा को टिकट देने की मांग

0

Last Updated on March 10, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। रविवार को गिरिडीह सदर प्रखंड़ अंतर्गत लेदा स्थित एसडी पब्लिक स्कूल में कुशवाहा समाज की एक बैठक किया गया।

बताया गया कि भाजपा के द्वारा हाल में कोडरमा लोकसभा में कुशवाहा समाज के उम्मीदवार को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने का विरोध किया गया। कहा पूरे कोडरमा लोकसभा में कुशवाहा समाज के साढ़े चार लाख वोटर निवास करते हैं और हमेशा से भाजपा को वोट देने का काम किए हैं। इधर विकास वर्मा ने बताया कि बार-बार भाजपा के द्वारा कुशवाहा समाज के उम्मीदवार की अनदेखी की जा रही है जो की बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पूरे झारखंड़ में लगभग 16% आबादी वाले कुशवाहा समाज को बार-बार प्रतिनिधित्व लोकसभा में नहीं दिए जाना कुशवाहा समाज के प्रति भाजपा के भेदभाव पूर्ण रवैया को दर्शाता है जो कि किसी भी प्रकार से बर्दाश्त के काबिल नहीं है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने टिकट बंटवारे पर पुनर्विचार करें एवं अभी भी जिन स्थानों पर टिकट की घोषणा नहीं हुई है वहां कुशवाहा समाज के उम्मीदवार को लोकसभा में प्रत्याशी बनाने का काम करें अन्यथा कुशवाहा समाज इस बार कड़ा रुख अपनाने पर विवश होगी।

मौके पर उपस्थित बसंत पूर्व पंचायत समिति सदस्य बसंत कुमार वर्मा, जीबलाल महतो, सुदाम सिंह, भीम प्रसाद वर्मा, दामोदर प्रसाद वर्मा, रविंद्र कुमार, विकास वर्मा, जागेश्वर तुरी, सहदेव महतो, रामचंद्र चौधरी, आशीष कुमार, जनार्दन महतो समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *