गिरिडीह के जमुआ विधानसभा के जेएमएम नेता प्रदीप हज़रा के निधन से क्षेत्र में शौक की लहर

0

Last Updated on May 2, 2023 by dahadindia

गिरिडीह। जमुआ के पूर्व विधायक स्व. बलदेव हाजरा के बड़े पुत्र प्रदीप हाजरा(48) का असामयिक निधन से क्षेत्र में शौक की लहर है। बताते चलें कि रांची के पारस अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन सोमवार दोपहर बाद हो गई थी। वे दो दिनों से जिंदगी और मौत से वेंटिलेटर पर जुझ रहे थे। और अंततः मौत ने उसपर विजयी प्राप्त कर ली। आज़ उनके शव को पंचतत्व में विलीन कर दिया जाएगा।

मृतक प्रदीप हज़रा के पत्नी को सांत्वना देती जिप अध्यक्ष मुनिया देवी

शव को घर लाये जाने की सूचना पर ज़िला परिषद् अध्यक्ष मुनिया देवी ने परिवारजनों से भेट कर ढांढस दी। मुनिया देवी ने श्रद्धांजली अर्पित करते हुए कहा की स्वर्गीय हाजरा व्यक्तिव के धनी, समाज सेवा में उत्कृष्ट समर्पण भाव से काम किया करते थे और हमेशा क्षेत्रवासियों के लिए उपलब्ध हुआ करते थे। जिला परिषद् सदस्य का लगातार दो बार प्रतिनिधित्व करते हुए कई बार इनसे मुलाकात हुई जिसमें क्षेत्रवासियों के कल्याण हेतु कई महत्त्वपूर्ण सुझाव भी दिया करते थे। आज उनके निधन से जमुआ विधानसभा के साथ पूरा गिरिडीह जिला मर्माहत है। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना है की उनके परिवार को इस दुख के घड़ी में सहनशक्ति प्रदान करें एवं स्व. प्रदीप हज़रा के आत्मा को शांति दे।

शौक व्यक्त करने पहुंचे जमुआ विधायक केदार हजरा व अन्य

जमुआ विधायक केदार हाजरा, जिप सदस्य संजय हाजरा, जिप सदस्य विमल सिंह, देवरी प्रमुख प्रतिनिधि अजय राय के साथ सैकड़ों गणमान्य लोग परिजनों को सांत्वना देने व दुःख व्यक्त करने पहुंचे थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *