राजद ने इंडी गठबंधन से की कोडरमा लोकसभा की मांग, कहा यह उनकी परांपरागत सीट

0

Last Updated on March 20, 2024 by Gopi Krishna Verma

गिरिडीह। कोडरमा लोकसभा सीट राजद की परंपरागत सीट है। जनता बेसब्री से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं युवा सम्राट तेजस्वी यादव के आदेश का इंतजार कर रहे हैं।

उक्त बातें प्रदेश महासचिव गिरेन्द्र प्रसाद यादव ने बुधवार को डॉ. भीमराव अम्बेडकर भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा श्री यादव ने कहा कि कोडरमा की जनता इस बार भाजपा से विकास के नाम पर ठगा महसूस कर रहे हैं। जिसके कारण जनता परिवर्तन के मूड में है और इसके लिए हम लोग पूरी तैयारी के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं एवं जनता से मिलने का कार्य कर रहे हैं।

युवा जिला अध्यक्ष मो. इरफान आलम ने कहा कि युवा इस बार राजद के पक्ष में मतदान करने को उत्साहित हैं। आलम ने कहा कि तेजस्वी यादव के 17 महीने का कार्यकाल को देखकर सभी लोगों ने मन बना लिया है । महागठबंधन के नेताओं से मांग है कि इस बार कोडरमा लोकसभा राजद की झोली में देने का कार्य करें। हम लोग उनकी जीत सुनिश्चित के लिए तैयार हैं।

अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष देवानंद हाजरा ने कहा कि गरीब दलित आदिवासी अल्पसंख्यक एवं पिछड़ों का नेता माननीय लालू प्रसाद यादव जी हैं उनके ही नेतृत्व से कोडरमा क्षेत्र की सर्वांगीण विकास हो सकता है ।


कोडरमा से जनता दल के टिकट पर पूर्व सांसद प्रोफेसर मुमताज अंसारी 1991 में विजय घोषित हुए थे। आज भी कोडरमा में राजद का जनाधार मजबूत है । महागठबंधन नेताओं से मांग करता हूं कि यह सीट राजद को दिया जाय। इस सीट को राजद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पुनः महागठबंधन को जीत कर उनके झोली में देने का कार्य करेंगे। इसके लिए हम लोग गांव-गांव जाकर जनता से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जीत सुनिश्चित करने को लेकर लगे हुए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *