लोजपा लोस चुनाव में एनडीए के साथ: राजकुमार राज

0

Last Updated on April 1, 2024 by Gopi Krishna Verma


गिरिडीह। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड़ प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार राज ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है और हर कीमत पर झारखंड़ में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए को विजय दिलाने के लिए पूरी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड़ इकाई अपने मजबूत संगठन के बदौलत एनडीए के पक्ष में प्रचार प्रसार करेगी तथा नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में तीसरी बार बनने वाली सरकार में सहयोगी रहेगी।

श्री राज ने कहा की अपेक्षा का अनुरूप सीट बंटवारे में स्थान नहीं मिलने से कार्य कर्ताओं में निराशा जरूर है; लेकिन गुस्सा में जहर नहीं खाना है और हर कीमत पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को झारखंड़ के 14 में से 14 सीटों पर विजय दिलाना है। कहा राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का अधिकृत बयान एनडीए के पक्ष में आ गया है और राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने स्थिति स्पष्ट कर दिया है कि वह पूरी तरह से एनडीए के साथ है; इसलिए तमाम पार्टी के कार्यकर्ता अपने आप को एनडीए का हिस्सा मानकर सभी प्रत्याशियों को जिताने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने सभी 14 लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रभारियों की घोषणा पूर्व में ही कर दिया है जो एनडीए के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे। पूरे 5 वर्ष एनडीए के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने के बाद कहीं से कोई कार्यकर्ता एनडीए के विरुद्ध जाने वाला नहीं है; इसलिए एनडीए घटक दल की प्रमुख साथी भारतीय जनता पार्टी और आजसू के नेताओं से आग्रह है कि जहां कहीं भी राष्ट्रीय लोग जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदेश पदाधिकारी हैं। उनका चुनाव संचालन समिति में सम्मिलित करने का काम करें।

श्री राज ने बताया कि वह अपनी पार्टी के प्रदेश स्तर पर प्रकोष्ठों का पुनर्गठन करते हुए नितेश कुमार सिन्हा को युवा राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष, डॉ. शीला तिवारी को चिकित्सा सेल का प्रदेश अध्यक्ष, प्रतिमा कुमारी को महिला सेल का प्रदेश अध्यक्ष, आकाश पांडेय को छात्र राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष, राजकुमार रवानी को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष, रामाशीष सिंह को किसान प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष, मोहम्मद आरिफ अंसारी को अल्पसंख्यक सेल का प्रदेश अध्यक्ष, मिथिलेश पासवान को दलित सेना का प्रदेश अध्यक्ष तथा रवि पीटर को अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है l

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *